Election

Keep Traveling

test

शिवराज सिंह को अपने ही घर बुधनी में झेलनी पड़ रही है लोगों की नाराज़गी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव होने को है। तीन बार से राज्य के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान इस चुनाव में भी बुधनी से ही चुनाव लड़ रहें है। शिवराज ने पहली बार इसी सीट से चुनाव जीत कर मध्य प्रदेश की सियासत में कदम रखा था। शिवराज ने इस सीट पर चुनावी तैयारी के लिए अपने बेटे कार्तिकेय और पत्नी साधना सिंह को जिम्मेदारी सौंपी है। लेकिन प्रचार में इनको जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। क्योकि मुख्यमंत्री शिवराज ने जिन स्थानीय नेताओं को बुधनी की जिम्मेदारी सौंपी थी उनसे जनता खुश नहीं दिखाई दे रही है, जनता के इस नाराजगी को कांग्रेस उम्मीदवार अपनी सफलता के तौर पर देख रहे हैं।

क्षेत्र में मौलिक समस्याएं हैं जनता की नाराजगी की वजह

जनता की नारजगी की वजह बुधनी विधानसभा के कुछ गांवों में पीने के पानी की काफी गंभीर समस्या बताई जा रही है। बता दें बुधनी विधानसभा क्षेत्र में बिजली की कोई समस्या नहीं है और इस क्षेत्र में नर्मदा बहती है इस लिए किसानो को फसल सिचाई की भी कोई समस्या नहीं होती। पर जो सबसे बड़ी समस्या सामने आई है वह समस्या स्वास्थ्य सुविधाओं की है। लोगों का कहना है की कई प्राथमिक चिकित्सालयों में डाक्टर ही नहीं है पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह क्षेत्र के लोगो की बीमारी में हर संभव मदत करते है।

क्षेत्र के लोग सबसे बड़ी समस्या बताते है कि जिन नेताओं को शिवराज ने यहाँ की जिम्मेदारी सौंपी है वो निस्वार्थ भाव से काम नहीं करते बल्कि कुछ लोगों ने यह भी कहा कि अगर हमें कोई काम करवाना होता है तो ऐसे लोगों को दलाली देनी पड़ती है।बुधानी विधानसभा क्षेत्र ने ऐसे बहुत से बेघर मिल जायेंगे जिनको अभी तक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर नहीं मिला यद्यपि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नियमित रूप से बुधनी के विकास कार्यों की समीक्षा करते रहते हैं।
स्थानीय नेताओं के साथ-साथ शिवराज ने अपने बेटे कार्तिकेय को भी चुनाव प्रचार का भार सौंपा है जिसके दौरान उनको लोगों के ताने का सामना करना पड रहा है।


शिवराज सिंह को अपने ही घर बुधनी में झेलनी पड़ रही है लोगों की नाराज़गी शिवराज सिंह को अपने ही घर बुधनी में झेलनी पड़ रही है लोगों की नाराज़गी Reviewed by हिंदी न्यूज़ on November 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Post Top Ad

Responsive Ads Here
Powered by Blogger.